November 29, 2020

BMW ने भारत में पेश की 99.9 लाख रुपए में X3 M SAV, Ducati ने लॉन्‍च की 15.49 लाख में नई मल्टीस्ट्राडा 950 एस

1 min read

BMW drives in X3 M SAV in India priced at Rs 99.9 lakh- India TV Paisa
Photo:BMW

BMW drives in X3 M SAV in India priced at Rs 99.9 lakh

नई दिल्‍ली। जर्मनी की लग्‍जरी कार कंपनी बीएमडब्ल्यू ने भारतीय बाजार में अपना मध्यम आकार का स्पोर्ट्स एक्टिविटी वाहन (एसएवी) एक्स 3 एम पेश किया है। इसकी शोरूम कीमत 99.9 लाख रुपये है। कंपनी ने सोमवार को बयान में कहा कि इस मॉडल को एक उच्च प्रदर्शन वाली कार की जरूरत के अनुरूप डिजाइन किया गया है।

बीएमडब्ल्यू एक्स3 एम पूर्ण निर्मित इकाई (सीबीयू) के रूप में आएगी। बीएमडब्ल्यू समूह भारत के अध्यक्ष विक्रम पावह ने कहा कि उच्च प्रदर्शन की मध्यम आकार की एसएवी से इस खंड में हमारी उपस्थिति और मजबूत हो सकेगी।  

बीमएडब्‍ल्‍यू एक्‍स3 एम में एक नया विकसित पावरफुल इंजन के साथ पेश किया गया है। इसमें वर्ल्‍ड-क्‍लास फीचर्स हैं। मॉडल सिक्‍स-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ आएगा जो अधिकतम 480एचपी की पावर जनरेट करेगा और यह केवल 4.2 सेकेंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटा की रफ्तार पकड़ेगा। इसकी टॉप स्‍पीड 250 किमी प्रति घंटा है।

डुकाटी ने मल्टीस्ट्राडा 950 एस का नया संस्करण उतारा

इटली की सुपरबाइक कंपनी डुकाटी ने भारतीय बाजार में मल्टीस्ट्राडा 950 एस का पूरी तरह नया संस्करण पेश किया है। इसकी शोरूम कीमत 15.49 लाख रुपये है। कंपनी ने सोमवार को बयान में कहा कि नई डुकाटी मल्टीस्ट्राडा 950 में 937 सीसी का इंजन लगा है। साथ ही बाइक में कई तरह के सुधार किए गए हैं।

बाइक को अधिक सुरक्षित बनाया गया है। डुकाटी इंडिया के प्रबंध निदेशक बिपुल चंद्रा ने कहा कि मल्टीस्ट्राडा भारतीय बाजार में काफी लोकप्रिय है। लंबी यात्रा के लिए यह बाइक काफी पसंद की जाती है। मल्टीस्ट्राडा 950 एस के जरिये स्पोर्ट्स की दृष्टि से यात्रा अधिक सुविधाजनक होगी और लोग खूबसूरत स्थलों का भ्रमण कर सकेंगे।


Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.