November 30, 2020

Ceat Tires becomes strategic timeout partner of Jio Women’s T20 Challenge – जियो विमेंस टी20 चैलेंज का स्ट्रैटेजिक टाइमआउट पार्टनर बना सीएट टायर्स

1 min read


Jio Womens T20 Challenge- India TV Hindi
Image Source : IPL2020.COM
Jio Womens T20 Challenge

नई दिल्ली| भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने भारत की अग्रणी टायर निर्माता कंपनी सीएट टायर्स को आगामी जियो विमेंस टी20 चैलेंज का ऑफिसियल स्ट्रैटेजिक टाइमआउट पार्टनर बनाए जाने की घोषणा की है। सीएट 2015 के बाद से ही इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का ऑफिसियल स्ट्रैटेजिक टाइमआउट पार्टनर बना हुआ है और अब वह महिला क्रिकेट के लिए भी बीसीसीआई से जुड़ा है।

जियो विमेंस टी20 चैलेंज टूर्नामेंट 4 से 9 नवम्बर के बीच संयुक्त अरब अमीरात में खेला जाएगा। टूर्नामेंट में तीन टीमें हिस्सा लेंगी।

टूर्नामेंट के तहत चार मैच होंगे और इन मैचों में सुपरनोवाज, ट्रेलब्लेजर्स और वेलोसिटी टीमें हिस्सा लेंगी, जिनकी कमान क्रमश: हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और मिताली राज के हाथों में है।

ये भी पढ़ें – आईपीएल 2020 में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद भारत के लिए रवाना हुए महेंद्र सिंह धोनी

आईपीएल के चेयरमैन बृजेश पटेल ने कहा, “आईपीएल ने पिछले कुछ वर्षों में महिला दर्शकों की संख्या में काफी वृद्धि देखी है। आईपीएल 2019 में हमारे पास 48 फीसदी महिला दर्शकों की संख्या थी। सीएट जैसे साझेदार जियो विमेंस टी20 चैलेंज को आर्थिक रूप से स्वतंत्र बनाने में मदद करेंगे और युवा लड़कियों को क्रिकेट में करियर बनाने का विश्वास दिलाएंगे। हम भारत में क्रिकेट के निरंतर समर्थन के लिए सीएट को धन्यवाद देते हैं।”

सीएट टायर्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अर्णब बनर्जी ने कहा, “महिला क्रिकेट ने अतीत में कुछ शानदार प्रदर्शन किए हैं और सीएट का हमेशा से मानना रहा है कि महिलाओं का खेल भी पुरुषों की तरह असाधारण है। हम स्ट्रैटेजिक टाइमआउट पार्टनर के रूप में महिला टी20 चैलेंज यात्रा का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं।”

कोरोना से जंग : Full Coverage



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.