December 2, 2020

Sourav Ganguly hopes for next IPL in India, gave this big statement – सौरव गांगुली ने अगला आईपीएल भारत में होने की जताई उम्मीद, दे दिया ये बड़ा बयान

1 min read


Sourav Ganguly hopes for next IPL in India, gave this big statement- India TV Hindi
Image Source : PTI
Sourav Ganguly hopes for next IPL in India, gave this big statement

दुनियाभर में फैले कोरोनावायरस के कहर की वजह से इस साल आईपीएल का आयोजन यूएई में हो रहा है। वैसे आईपीएल 2020 का आगाज 29 मार्च से भारत में ही होना था, लेकिन कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन के बाद इसे अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था। अब जब ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी20 विश्वकप स्थगित हुआ तो बीसीसीआई ने इस रंगारंग टूर्नामेंट को यूएई में आयोजन करने का फैसला लिया।

इस महामारी के प्रकोप को देखते हुए कहा जा रहा है कि अगला आईपीएल भी यूएई में ही होगा, लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उम्मीद जताई है कि आईपीएल का अगला सीजन भारत में होगा।

ये भी पढ़ें – MI vs DC Qualifier 1 : इन खिलाड़ियों से दिल्ली-मुंबई को रहेगी आस, चमका इनका खेल तो मिलेगा फाइनल का टिकट

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में गांगुली ने कहा “उम्मीद है तब तक वैकसीन आ जाएगी और हम टूर्नामेंट होस्ट कर सकेंगे।”

इसी के साथ गांगुली ने यह भी कहा कि अगर ऐसा नहीं होता है तो यूएई अगले सीजन के लिए बैक ऑप्शन के रूप में मौजूद रहेगा।

ये भी पढ़ें – MI vs DC Dream11 Prediction : रोहित को नहीं मिली ड्रीम11 टीम में जगह, सूर्यकुमार करेंगे कप्तानी

बता दें, इस साल आईपीएल यूएई के तीन वेन्यू दुबई, अबु धाबी और शारजाह में खेला जा रहा है। यह की पिच काफी रंग बदल रही है। कभी शारजाह के ट्रैक पर टीम 200 पर रन बना देती है तो कभी टीम छोटे स्कोर पर सिमट जाती है। ओस ने भी इस टूर्नामेंट में अपने काफी रंग दिखाए हैं

आईपीएल 2020 अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच गया है। प्लेऑफ के लिए मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स, सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने क्वालीफाई कर लिया है।

पहले क्वालीफायर मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। वहीं कल एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना करेगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.