November 25, 2020

Women’s T20 Challenge tabletrs register easy win by 9 wickets at Velocity

1 min read


Women's T20 Challenge, Sports, cricket, BCCI, ICC- India TV Hindi
Image Source : IPL2020.COM
Women’s T20 Challenge

टेलब्लेजर्स ने शारजाह क्रिकेट मैदान पर खेले गए विमेंस टी20 चैलेंज 2020 के दूसरे मुकाबले में वेलोसिटी टीम को 9 विकेट से हरा दिया। टेलब्लेजर्स की गेंदबाजों ने पहले शानदार प्रदर्शन करते हुए वेलोसिटी टीम को 47 रनों पर रोक दिया और फिर उसकी बल्लेबाजों ने 7.5 ओवरों में एक विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल कर लिया।

यह चैलेंज में चेलब्लेजर्स की पहली जीत है जबकि वेलोसिटी को पहली हार मिली है। वेलोसिटी टीम ने अपने पहले मैच में सुपरनोवाज को पांच विकेट से हराया था। टेलब्लेजर्स की ओर से दिएंद्रा डॉटिन ने सबसे अधिक 29 रन बनाए जबकि कप्तान स्मृति मंधाना सिर्फ 6 रन बना सकीं। रिचा घोष 13 रनों पर नाबाद लौटीं।

डॉटिन ने 28 गेंदों का सामना करते हुए तीन चौके लगाए जबकि घोष ने 10 गेंदों पर एक चौका और एक छक्का लगाया। वेलोसिटी की ओर से लेह कास्पेरेक ने एक सफलता हासिल की।

इससे पहले, टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेलोसिटी टीम की ओर से सिर्फ तीन बल्लेबाज दहाई तक पहुंच सकीं। इस टीम ने 15.1 ओवरों में अपने सभी विकेट गंवा दिए। शेफाली वर्मा ने सबसे अधिक 13 रन बनाए जबकि शिखा पांडे ने 10 तथा लेह कास्पेरेक ने नाबाद 11 रनों का योगदान दिया।

टेलब्लेजर्स की ओर से सोफी एस्लेस्टन ने सबसे अधिक चार विकेट लिए जबकि झूलन गोस्वामी और राजेश्वरी गायकवाड ने दो-दो सफलता हासिल की। दीप्ति शर्मा को एक विकेट मिला।

सोफी ने 9 रन खर्च करते हुए कप्तान मिताली राज (1), वेदा कृष्णमूर्ति (0), सुषमा वर्मा (1) और जहांआरा आलम (1) के विकेट लिए। वेलोसिटी का यह दूसरा मैच है जबकि टेलब्लेजर्स अपना पहला मैच खेल रही हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.