December 2, 2020

mahindra launch special discount offer for Govt Employees | Mahindra लेकर आई सरकारी कर्मचारियों के लिए विशेष ऑफर, वाहन खरीदने पर मिलेगी छूट और अन्‍य लाभ

1 min read

mahindra launch special discount offer for Govt Employees- India TV Paisa
Photo:M&M

mahindra launch special discount offer for Govt Employees

नई दिल्‍ली। घरेलू वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने सरकारी कर्मचारियों द्वारा वाहन खरीदने पर 11,500 रुपये तक की अतिरिक्त नकद छूट, कम ब्याज दर, आसान मासिक किस्तों समेत कई तरह के लाभ की पेशकश की है। कंपनी ने गुरुवार को एक विज्ञप्ति में अपने सरकार 2.0 कार्यक्रम की जानकारी दी। इसके तहत सभी सरकारी कर्मचारी 11,500 करोड़ रुपये तक की नकद छूट का लाभ उठाने के पात्र होंगे। इसके अलावा ऋण पर शून्य प्रक्रिया शुल्क और 7.25 प्रतिशत की ब्याज दर से शुरू होने वाले ऋण की पेशकश की जाएगी।

कंपनी ने कहा कि इसके अलावा सरकारी कर्मचारियों को त्योहारी बिक्री के लिए पेश किए गए अन्‍य सभी लाभ भी मिलेंगे। इसमें आठ साल तक किस्त भुगतान, 799 रुपये प्रति लाख तक की न्यूनतम मासिक किस्त इत्यादि का लाभ भी मिलेगा।

अक्टूबर में महिंद्रा की बिक्री 14 प्रतिशत घटी

महिंद्रा एंड महिंद्रा (एमएंडएम) की कुल बिक्री अक्टूबर महीने में 14.52 प्रतिशत कम होकर 44,359 इकाई रही। साल भर पहले के समान महीने में 51,896 वाहनों की बिक्री की थी। कंपनी की घरेलू बाजार में यात्री वाहनों की बिक्री एक प्रतिशत बढ़कर 18,622 इकाइयों की रही। साल भर पहले इसी महीने कंपनी ने 18,460 वाहनों की बिक्री की थी। वाणिज्यिक वाहनों के खंड में कंपनी ने अक्टूबर में 3,118 इकाइयों की बिक्री की। यह अक्टूबर 2019 के 7,151 वाहनों की तुलना में 56 प्रतिशत कम है। इस दौरान कंपनी का निर्यात 25 प्रतिशत कम होकर 2,021 वाहनों पर आ गया। कंपनी ने साल भर पहले अक्टूबर में 2,703 वाहनों का निर्यात किया था।

महिंद्रा एंड महिंद्रा के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (वाहन खंड) विजय राम नाकरा ने कहा कि हम आपूर्ति की कुछ बाधाओं के बाद भी यूटिलिटी वाहनों में चार प्रतिशत की वृद्धि दर्ज कर उत्साहित हैं। स्कॉर्पियो, बोलेरो और एक्सयूवी 300 जैसे ब्रांड ने अच्छा प्रदर्शन जारी रखा है। हाल ही में पेश थार ने एक महीने के भीतर बुकिंग का रिकॉर्ड बनाया है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.