November 26, 2020

Jason Holder said on Hyderabad’s bowling, ‘We are playing with skills too with mind’

1 min read


Jason Holder,SRH, cricket, IPL 2020, sports- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM
Jason Holder

सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों ने पिछले पांच मैचों में विपक्षी टीम को 150 से नीचे के स्कोर पर रोका है। टीम ने अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर पिछले पांच मैचों में विपक्षी टीम को 131, 149, 120, 131 और 126 रन ही बनाने दिया है।

हैदराबाद ने शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को छह विकेट से हराकर क्वालीफायर-2 में जगह बना ली है, जहां अब रविवार को उसका सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा।

होल्डर ने मैच के बाद कहा, ” मेरे लिए ये योजनाओं को सही तरीके से लागू करने की बात है। निश्चित तौर पर खिलाड़ियों को लेकर हमने काफी चर्चा की और मुकाबले के बीच ये पूरी तरह से इस पर निर्भर करता है कि आप अपनी योजनाओं को कैसे लागू कर रहे हैं। गेंदबाजों की अगुआई में हमने अपने कौशल और दिमाग का इस्तेमाल किया।”

होल्डर ने मैच में 25 रन देकर तीन विकेट लिए हैं। इसके अलावा उन्होंने लक्ष्य का पीछा करते हुए केन विलियमसन का बेहतरीन साथ निभाया और टीम के लिए महत्वपूर्ण रन भी बनाए.

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.