December 2, 2020

Tata Motors drives in new Altroz trim at Rs 6.6 lakh | Tata Motors ने लॉन्‍च किया Altroz का नया वेरिएंट, कीमत है 6.6 लाख रुपए

1 min read

Tata Motors drives in new Altroz trim at Rs 6.6 lakh- India TV Paisa
Photo:TATA MOTORS

Tata Altroz के इंटीरियर का एक चित्र।(चित्र प्रतीकात्‍मक)

नई दिल्‍ली। टाटा मोटर्स ने शनिवार को अपनी प्रीमियम हैचबैक अल्‍ट्रोज का एक नया वेरिएंट लॉन्‍च करने की घोषणा की है। इसकी दिल्‍ली में एक्‍स–शोरूम कीमत 6.6 लाख रुपए है। टाटा मोटर्स ने अपने बयान में कहा कि पेट्रोल इंजन से लैस XM+ ट्रिम कई नए फीचर्स जैसे एप्‍पल कारप्‍ले और एंड्रॉयड ऑटो कनेक्टिविटी के साथ 17.78 सेमी टचस्‍क्रीन इंफोटेनमेंट के साथ आता है, जो आसान ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है।

अल्‍ट्रोज के नए वेरिएंट में स्‍टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्‍स, वॉइस अलर्ट, वॉइस कमांड रिकॉग्‍निशन, रिमोट फोल्‍डेबल की सहित कई अन्‍य फीचर्स भी दिए गए हैं। कंपनी ने कहा कि अल्‍ट्रोज के साथ, हम न केवल प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में नए उत्‍पाद के लिए रास्‍ता तैयार कर रहे हैं बल्कि इंडस्‍ट्री में सुरक्षा के लिए नए बेंचमार्क भी स्‍थापित कर रहे हैं।

टाटा मोटर्स के पैसेंजर व्‍हीकल बिजनेस यूनिट के हेड (मार्केटिंग) विवेक श्रीवत्‍स ने कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि नया एक्‍सएम प्‍लस वेरिएंट अल्‍ट्रोज के आकर्षण को और अधिक बढ़ाएगा और यह उपभोक्‍ताओं को एक आकर्षक कीमत पर प्रीमियम फीचर्स का अनुभव हासिल करने का एक विकल्‍प देगा। जनवरी, 2020 में लॉन्‍च हुई अल्‍ट्रोज 5-स्‍टार जीएनसीएपी(ग्‍लोबल न्‍यू कार असेसमेंट प्रोग्राम) एडल्‍ट सेफ्टी रेटिंग के साथ आती है।

इससे पहले टाटा मोटर्स ने शुक्रवार को अपनी प्रीमियम एसयूवी हैरियर का कैमो संस्करण पेश किया था। इसकी दिल्ली के शोरूम में कीमत 16.50 लाख रुपये से शुरू होगी। कंपनी ने एक विज्ञप्ति में कहा कि हैरियर कैमो मैनुअल ट्रांसमिशन (एक्सटी) और स्वचालित ट्रांसमिशन (एक्सजेड) संस्करण में उपलब्ध होगी। विवेक श्रीवत्स ने कहा कि हम हैरियर के कैमो संस्करण को पेश करते हुए रोमांचित महसूस कर रहे हैं। हमें भरोसा है कि हमारे ग्राहक इसे पसंद करेंगे।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.