November 25, 2020

Virat Kohli penned down an emotional note for the fans After RCB’s Exit – IPL से बाहर होने के बाद कप्तान कोहली ने किया इमोशनल ट्वीट, फैंस से कही दिल छूने वाली बात

1 min read


IPL से बाहर होने के बाद...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM
IPL से बाहर होने के बाद कप्तान कोहली ने किया इमोशनल ट्वीट, फैंस से कही दिल छूने वाली बात

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन से बाहर निकलने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के कप्तान विराट कोहली ने प्रशंसकों के लिए एक भावनात्मक पोस्ट लिखी है और “प्यार और समर्थन” के लिए उनका धन्यवाद अदा किया है।

केन विलियमसन के 14वें आईपीएल अर्धशतक और जेसन होल्डर की सूझबूझ भरी पारी की बदौलत एसआरएच ने शुक्रवार को शेख जायद स्टेडियम में खेले गए एलिमिनेटर मैच में RCB को 6 विकेट से हराकर अपने फाइनल की उम्मीदों को बरकरार रखा। इस हार के बाद आरसीबी भले ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई हो लेकिन कप्तान कोहली को अपनी पूरी टीम पर गर्व है।

कोहली ने ट्वीट किया, “गम और खुशी में एक साथ। यह एक टीम के रूप में हमारे लिए एक शानदार यात्रा रही। हाँ चीजें हमारे पक्ष में नहीं गईं लेकिन पूरी टीम पर गर्व हैं। प्यार और समर्थन के लिए हमारे सभी प्रशंसकों का धन्यवाद। आपका प्यार हमें और मजबूत बनाता है।” जल्द ही मिलते हैं। #PlayBold @RCBTweets।”

इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने सनराइजर्स हैदराबाद से मिली छह विकेट की हार के लिये अपने बल्लेबाजों को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि वे गेंदबाजों पर दबाव बनाने और पर्याप्त स्कोर खड़ा करने में नाकाम रहे।

आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर सात विकेट पर 131 रन बनाये। उसकी तरफ से एबी डिविलियर्स ने 56 रन बनाये। सनराइजर्स ने केन विलियमसन की नाबाद 50 रन की पारी से 19.4 ओवर में लक्ष्य हासिल कर दिया।

कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘‘अगर आप पहली पारी की बात करो तो मुझे नहीं लगता कि हमने पर्याप्त स्कोर बनाया था। हम थोड़े से अंतर से हार गये और अगर हमने केन (विलियमसन) को आउट कर दिया होता तो फिर परिणाम अलग होता। कुल मिलाकर हमने उनके गेंदबाजों मनमाफिक गेंदबाजी करने दी और उन्हें दबाव में नहीं रखा।’’

(With PTI Inputs)

कोरोना से जंग : Full Coverage



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.