November 24, 2020

When Shreyas Iyer mimicked Marcus Stoinis watch this video

1 min read


Marcus Stoinis, Shreyas Iyer, Sports, cricket, Delhi capitals- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/DC
Marcus Stoinis and Shreyas Iye

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने शानदार प्रदर्शन किया है। यही कारण है यह टीम प्लेऑफ में पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर रही थी। हालांकि सीजन-13 में प्रचंड फॉर्म में चल रही मुंबई के खिलाफ पहले क्वालीफायर में उसे हार का सामना करना पड़ा और अब वह दूसरे क्वालीफायर में सनराइजर्स के साथ भिड़ेगा।

दिल्ली के इस प्रदर्शन में टीम के खिलाड़ियों का बहुत महत्वपूर्ण योगदान रहा है, जिसमें कप्तान श्रेयस अय्यर और मार्कस स्टोयनिस ने इस साल अपनी बेहतरीन छाप छोड़ी है।

हालांकि टीम पहले क्वालीफायर में हारकर फाइनल में पहुंचने से चूक गई लेकिन ड्रेसिंग रूम में खिलाड़ियों पर इसका दवाब देखने को नहीं मिला और मुंबई के खिलाफ मिली हार को भुलाकर दूसरे क्वालीफायर की तैयारी में जुट गए।

आपको बता दें कि आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का खेमें को सबसे खुशनुमा माना जाता है और खिलाड़ी आपस में एक दूसरे के साथ हंसी मजाक करते रहते हैं। इस माहौल से खिलाड़ियों के उपर दवाब हावी नहीं हो पाता है और वह बेहतर रणनीति के साथ मैदान पर उतरते हैं।

दिल्ली कैपिटल्स ने ऐसा ही एक मजाकिया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें कप्तान अय्यर मार्कस स्टोयनिस की नकल उतारते हुए दिख रहे हैं। इस वीडियों में अय्यर ने स्टोयनिस जिस तरह चलते हैं बिल्कुल उसकी कॉपी कर के ड्रेसिंग रूम में बैठे बाकी सदस्यों को दिखाया।

अय्यर का यह अंदाज इतना मजाकिया था कि सभी ने उन्हें देखकर जोर से ठहाका लगाया। यहां तक की स्टोयनिस को भी यकीन नहीं हुआ कि अय्यर बिल्कुल उन्हीं की तरह चल दिखाया।  

कोरोना से जंग : Full Coverage



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.