November 25, 2020

‘RCB let him go and see what he’s doing for DC this year’ Brian Lara heaps praise on Stoinis – RCB छोड़ने के बाद दिल्ली के लिए धमाल मचा रहा है ये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, लारा ने तारीफ में कही ये बात

1 min read


‘RCB let him go and see what he’s doing for DC this year’ Brian Lara heaps praise on Stoinis- India TV Hindi
Image Source : PTI
‘RCB let him go and see what he’s doing for DC this year’ Brian Lara heaps praise on Stoinis

आईपीएल 2020 का फाइनल मुकाबला आज मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच दुबई में खेला जाना है। दिल्ली की टीम आईपीएल के इतिहास में पहली बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची है और इस बार दिल्ली को फाइनल में पहुंचाने का सबसे बड़ा हाथ उनके हरफनमौला खिलाड़ी मार्कस स्टॉइनिस का रहा है।

स्टॉइनिस ने इस साल खेले 16 मैचों में 352 रन बनाने के साथ-साथ 12 बल्लेबाजों को पवेलियन का भी रास्ता दिखाया है। स्टॉइनिस की इस ऑलराउंड परफॉर्मेंस से हर कोई खुश है। हाल ही में वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा ने भी उनकी जमकर तारीफ की है।

ये भी पढ़ें – MI vs DC Final : कगिसो रबाडा के पास इतिहास रचने का मौका, मुंबई के खिलाफ चटकाने होंगे इतने विकेट

स्टार स्पोर्ट्स के शो पर लारा ने स्टॉइनिस की तारीफ में कहा “पिछले साल आरसीबी द्वारा उनको छोड़े जाने के बाद देखो वो दिल्ली के लिए इस साल क्या कर रहे हैं।”

साल 2019 में मार्कस स्टॉइनिस ने आरसीबी के लिए 10 मैच खेले थे जिसमें उन्होंने 211 रन बनाने के साथ-साथ 2 विकेट चटाकए थे। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 46 रन का था।

ये भी पढ़ें – MI vs DC IPL 2020 Final : दिल्ली को हराकर आज सीएसके के 9 साल पुराने रिकॉर्ड की बराबरी कर सकती है मुंबई

बीबीएल में धमाल मचाने के बाद इस साल आईपीएल की शुरुआत से ही स्टॉइनिस लय में दिखाई दे रहे हैं। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ पहले ही मैच में स्टॉइनिस ने 21 गेंदों पर 53 रन की पारी खेलकर हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था।

वहीं हाल ही में उन्होंने मुंबई इंडियंस के खिलाफ पहले क्वालीफार्यस में 46 गेंदों पर 65 रन की पारी खेली थी, वहीं जब दूसरे क्वालीफायर में टीम मैनेजमेंट ने उन्हें सलामी बल्लेबाजी करने की जिम्मेदारी सौंपी तो उन्होंने 38 रन की तेज तर्रार पारी खेलकर टीम को अच्छी शुरुआत दी। आज के मुकाबले में भी वह दिल्ली के लिए यही भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे।

कोरोना से जंग : Full Coverage



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.