November 25, 2020

Samsung to launch new Galaxy M62 with 256GB of storage, oneplus 9 launch in march | Samsung लेकर आ रहा है 256GB स्टोरेज वाला Galaxy M62, तीन वेरिएंट्स के साथ लॉन्च होगा OnePlus 9 सीरीज

1 min read

गैलेक्सी एम62 अगले साल आ सकता है और इसकी कुछ विशेषताएं गैलेक्सी ए52 और गैलेक्सी ए72 में भी देखने को - India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

गैलेक्सी एम62 अगले साल आ सकता है और इसकी कुछ विशेषताएं गैलेक्सी ए52 और गैलेक्सी ए72 में भी देखने को मिल सकती हैं। (चित्र प्रतीकात्‍मक)

नई दिल्ली। दक्षिण कोरिया की दिग्‍गज टेक्‍नोलॉजी कंपनी सैमसंग बहुत जल्द 256जीबी इंटरनल स्टोरेज वाला गैलेक्सी एम62 स्‍मार्टफोन पेश करने जा रहा है, जो एम सीरीज का उसका एक नया अवतार होगा। सैमसंग पहले ही गैलेक्सी एस20 एफई में 256जीबी इंटरनल स्टोरेज अपने ग्राहकों को दे चुका है।

सैममोबाइल की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अगले साल से अपने कुछ बजट ओरिएंटेड गैलेक्सी मॉडल्स के साथ भी यही रणनीति अपनाएगी। गैलेक्सी एम62 अगले साल आ सकता है और इसकी कुछ विशेषताएं गैलेक्सी ए52 और गैलेक्सी ए72 में भी देखने को मिल सकती हैं।

यह फोन भी क्वालकॉम चिपसेट, एमोलेड डिस्प्ले और 7000एमएएच की बैटरी से लैस होगा। कंपनी द्वारा अब तक लॉन्च सबसे शक्तिशाली एम सीरीज का फोन गैलेक्सी एम40 था, जो बीते साल लॉन्च किया गया था और इसके बाद कंपनी ने 2020 में गैलेक्सी एम51 लॉन्च किया था।

तीन वेरिएंट्स के साथ लॉन्च होगा वनप्लस 9 सीरीज

चीनी स्मार्टफोन निर्माण कंपनी वनप्लस मार्च में अपने 9 सीरीज को लॉन्च करने की योजना बना रही है और एक नई रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि इस आने वाली सीरीज में तीन स्मार्टफोन शामिल किए जाएंगे। वनप्लस की 9 सीरीज कंपनी की टी-श्रृंखला के अनुरूप होगी जैसे कि वन प्लस 8टी।

गिज्मो चाइना की रिपोर्ट के मुताबिक, इसलिए वनप्लस के 9 सीरीज के 9 अल्ट्रा की जगह 9टी के होने की संभावना है। वनप्लस 9 सीरीज में क्‍वालकॉम स्नैपड्रैगन 875, बीच में पंच होल के साथ एमोलेड डिस्प्ले, 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट स्क्रीन, आईपी68 रेटिंग, एनएफसी, डुअल स्टीरिओ स्पीकर्स सहित और भी बहुत कुछ होने की संभावना है। वनप्लस की इस आगामी फ्लैगशिप में 40 वॉट के वायरलैस चार्जिंग के साथ 65 वॉट के वायर्ड चार्जिंग के साथ आने की बात कही जा रही है।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.