November 29, 2020

CredR, Hero Electric launch exchange offer on petrol two-wheelers | अब आप अपनी पुरानी बाइक-स्‍कूटर के बदले ले सकेंगे नया ई-वाहन, हीरो इलेक्ट्रिक ने लॉन्‍च किया एक्‍सचेंज ऑफर

1 min read

 अब आप अपनी पुरानी बाइक-स्‍कूटर के बदले ले सकेंगे नया ई-वाहन, हीरो इलेक्ट्रिक ने लॉन्‍च किया एक्‍सचे- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

 अब आप अपनी पुरानी बाइक-स्‍कूटर के बदले ले सकेंगे नया ई-वाहन, हीरो इलेक्ट्रिक ने लॉन्‍च किया एक्‍सचेंज ऑफर

नई दिल्‍ली। पुराने दो-पहिया वाहनों के लिए ऑनलाइन मार्केटप्‍लेस CredR और हीरो इलेक्ट्रिक ने बुधवार को किसी भी पुराने पेट्रोल दो-पहिया वाहन के बदले ई-स्‍कूटर या ई-बाइक खरीदने के लिए एक्‍सचेंज ऑफर की घोषणा की है। इस भागीदारी के जरिये, उपभोक्‍ताओं को उनके पुराने दो-पहिया के लिए आसान और निर्बाध एक्‍सचेंज ऑफर की पेशकश की जाएगी, ताकि वह नया ई-वाहन खरीद सकें।

पुराने वाहन के एक्‍सचेंज पर क्रेडआर पुराने पेट्रोल स्‍कूटर या बाइक के लिए तुरंत मूल्‍य बताएगी और हीरो इलेक्ट्रिक स्‍कूटर की अपफ्रंट कॉस्‍ट में से इसे कम कर दिया जाएगा। उपभोक्‍ताओं को फि‍जिकल जांच और मूल्‍यांकन के लिए अपने पुराने पेट्रोल दो-पहिया वाहन को किसी भी हीरो इलेक्ट्रिक शोरूम में लाना होगा। क्रेडआर द्वारा संचालित प्रोप्राइटरी प्राइसिंग एप्‍लीकेशन के जरिये इंस्‍टैंट प्राइस जनरेट की जाएगी।

क्रेडआर लेनदेन से पहले दस्‍तावेजों की जांच करेगी और पुराने वाहन की हालत की पड़ताल करेगी। इसके बाद एक्‍सचेंज मूल्‍य को नई हीरो इलेक्ट्रिक दो-पहिया की फाइनल कीमत में समायोजित कर दिया जाएगा। वर्तमान में यह योजना दिल्‍ली–एनसीआर, हैदराबाद, जयपुर, बेंगलुरु और पुणे में उपलब्‍ध कराई गई है और जल्‍द ही इसे संपूर्ण भारत के सभी शहरों में उपलब्‍ध कराया जाएगा।

हीरो मोटोकॉर्प ने पेश की बीएस-6 एक्‍स्‍ट्रीम200एस

देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने बीएस-6 उत्सर्जन मानक वाली एक्सट्रीम 200एस पेश की है। इसकी दिल्ली के शोरूम में कीमत 1.15 लाख रुपये है। कंपनी ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि 200 सीसी इंजन क्षमता की इस मोटरसाइकिल के साथ कंपनी एक साल के लिए सड़क पर मरम्मत (रोडसाइट असिस्टेंट) की मुफ्त सेवा भी देगी।

हीरो मोटोकॉर्प के बिक्री एवं सर्विस प्रमुख नवीन चौहान ने कहा कि नई एक्सट्रीम 200एस के माध्यम से हमारा ध्यान प्रीमियम श्रेणी पर है। हमारे प्रीमियम वाहनों में एक्ट्रीम 160आर और एक्सपल्स 200 भी बीएस-6 मानक के अनुरूप हैं। हमें उम्मीद है कि एक्स्ट्रीम 200एस भी सफलता की कहानी लिखेगी।

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.