December 2, 2020

Kohli vs Ponting : When Virat Kohli clashed with Ricky Ponting during the IPL match, Ashwin revealed – Kohli vs Ponting : जब आईपीएल मैच के दौरान विराट कोहली से भिड़ गए थे रिकी पोंटिंग, अश्विन ने किया

1 min read


Kohli vs Ponting : When Virat Kohli clashed with Ricky Ponting during the IPL match, Ashwin revealed- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM
Kohli vs Ponting : When Virat Kohli clashed with Ricky Ponting during the IPL match, Ashwin revealed

क्रिकेट के मैदान पर खिलाड़ियों के बीच तीखी बहस तो आम बात है, लेकिन जब खिलाड़ी और कोच के बीच तकरार होती है तो वह काफी सुर्खियां बटौरती है। हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स के ऑफ स्पिनर आर अश्विन ने इस बात की पुष्टी की है कि आईपीएल 2020 में दिल्ली कैपिटल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए एक मैच के दौरान विराट कोहली और रिकी पोंटिंग आपस में भिड़ गए थे और दोनों के बीच तीखी बहस हुई थी।

आईपीएल 2020 में दिल्ली और आरसीबी के बीच दो मुकाबले खेले गए थे जिसमें दोनों बार दिल्ली जीतने में सफल रही थी। यह घटना दूसरे मैच की है जिसमें दिल्ली 6 विकेट से जीती थी। इसी मुकाबले में पहली बार आर अश्विन ने विराट कोहली को आउट किया था।

ये भी पढ़ें – दो साल पहले राशिद खान को अपनी टीम में शामिल करना चाहती थी MI, हैदराबाद के पूर्व कोच ने बताई कहानी

मैच में टाइम आउट के दौरान जब आर अश्विन चोटिल होने के बाद मैदान छोड़ रहे थे तो विराट कोहली ने अंपायर से इस बारे में बात की थी, तब पोंटिंग और विराट कोहली के बीच बहस हुई थी।

अश्विन ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर इस मुद्दे के बारे में कहा “मैच के दौरान मुझे दौड़ते हुए पीठ में समस्या हो रही थी। वो बहुत तेज दर्द था। एमआरआई स्कैन में मांसपेशियों में खिंचाव की पुष्टि हुई। गेंदबाजी के बाद मैं मैदान से बाहर चला गया और फिर आप रिकी पोंटिंग को जानते हैं, वो कोई लड़ाई अधूरी नहीं छोड़ते। यही वजह रही कि जब आरसीबी ने इस पर सवाल उठाया तो रिकी ने कहा, हम ऐसा नहीं करते। वो काफी तनाव का वक्त था।”

ये भी पढ़ें – भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिली जगह

वहीं विराट कोहली का विकेट लेने के बारे में उन्होंने कहा ”मुझे विराट कोहली को बॉलिंग करना हमेशा पसंद है। वह मेरे खिलाफ कोई चांस नहीं लेते। वह अपना विकेट नहीं देते, यह उनके लिए सम्मान का विषय है।”

अश्विन ने आगे कहा,”महेंद्र सिंह धोनी भी इसी तरह हैं। 2016 में पुणे में मैंने उनके खिलाफ आउटसाइट ऑफ में गेंद डाली। उन्होंने हवा में शॉट खेला और मैंने सोचा कि आह, कोहली का विकेट, लेकिन अंकित शर्मा के हाथों से गेंद फिसल गई। मैंने अंकित से कहा, अई! ये तुमने क्या किया।”

कोरोना से जंग : Full Coverage



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.