November 29, 2020

Sequoia Capital-backed Indigo Paints files for Rs 1,000-cr IPO | Indigo Paints ने 1,000 करोड़ रुपये के IPO के लिए किया आवेदन, जायडस कैडिला ने कोविड-19 परीक्षण का दूसरा चरण किया पूरा

1 min read

Sequoia Capital-backed Indigo Paints files for Rs 1,000-cr IPO- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

Sequoia Capital-backed Indigo Paints files for Rs 1,000-cr IPO

नई दिल्‍ली। सिकोइया कैपिटल द्वारा समर्थित इंडिगो पेंट्स ने प्रारंभिक सार्वजनिक पेशकश (आईपीओ) के जरिये लगभग 1,000 करोड़ रुपये जुटाने के लिए बाजार नियामक सेबी के समक्ष शुरुआती कागजात दाखिल किए हैं। ड्रॉफ्ट रेड हेरिंग मसौदा (डीआरएचपी) के मुताबिक आईपीओ के तहत लगभग 300 करोड़ रुपये के ताजा शेयर जारी किए जाएंगे, जबकि निजी इक्विटी फर्म सिकोइया कैपिटल द्वारा 58,40,000 इक्विटी शेयरों को बेचने की पेशकश की जाएगी।

आईपीओ से मिली धनराशि का इस्तेमाल कंपनी की विनिर्माण क्षमता को बढ़ाने और कर्ज चुकाने के लिए किया जाएगा। बाजार सूत्रों के मुताबिक आईपीओ से 1,000 करोड़ रुपये मिलने की उम्मीद है। कोटक महिंद्रा कैपिटल कंपनी, एडलवाइस फाइनेंशियल सर्विसेज और आईसीआईसीआई सिक्योरिटीज इस निर्गम की लीडिंग बुक मैनेजर हैं।

जायडस कैडिला ने कोविड-19 के मरीजों पर चिकित्सकीय परीक्षण का दूसरा चरण पूरा किया

दवा कंपनी जायडस कैडिला ने गुरुवार को कहा कि उसने कोविड-19 के मरीजों पर चिकित्सकीय परीक्षण का दूसरा चरण बायोलॉजिकल थेरेपी ‘पेगीहेप’ के साथ सफलतापूर्वक पूरा किया है और अब कंपनी चिकित्सकीय परीक्षण का तीसरा चरण शुरू करेगी। जायडस कैडिला ने शेयर बाजार को बताया कि उसने अपनी बायोलॉजिकल थेरेपी के साथ कोविड-19 के मरीजों पर चिकित्सकीय परीक्षण का दूसरा चरण सफलतापूर्वक पूरा किया है। उसके दूसरे चरण के अध्ययन के नतीजों के आधार पर जायडस कैडिला अब भारत में तीसरे चरण का चिकित्सकीय परीक्षण शुरू करेगी।

कैडिला हेल्थकेयर समूह के तहत आने वाली जायडस कैडिला ने कहा कि पेगीलेटेड इंटरफेरॉन अल्फा – 2बी ने कोविड-19 के मरीजों में उल्लेखनीय रूप से वायरल को कम किया है और ऑक्सीजन की कमी को दूर किया है।

 

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.