November 25, 2020

Harbhajan describing Suryakumar Yadav as India’s AB de Villiers – हरभजन ने मुंबई के इस खिलाड़ी को करार दिया भारत का एबी डिविलियर्स

1 min read


हरभजन ने मुंबई के इस...- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM
हरभजन ने मुंबई के इस खिलाड़ी को करार दिया भारत का एबी डिविलियर्स

अनुभवी भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने टीम इंडिया के लिमिटेड ओवर स्क्वाड में सूर्यकुमार यादव को शामिल न किए जाने पर सवाल उठाए हैं। दरअसल,  हरभजन ने स्टार स्पोर्ट्स के साथ बातचीत में मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार को भारत का एबी डिविलियर्स करार दिया।

हरभजन ने कहा, “इसमें कोई संदेह नहीं है कि सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस के लिए गेंम चेंजर से मैच विनर बन गए हैं। उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में काफी जिम्मेदारी ली है। और ऐसा नहीं है कि वह 100 की स्ट्राइक रेट से खेलता है, अगर आप उसका स्ट्राइक रेट देखें तो वह पहली ही बॉल से हिट करना शुरू कर देता है।”

यह पहला सीजन नहीं है जहां सूर्यकुमार ने प्रभावित किया है। मुंबई में शामिल होने के बाद से सूर्यकुमार आईपीएल के 2018 और 2019 संस्करणों में 512 और 424 रन बना चुके हैं। सूर्यकुमार के खेल को गौतम गंभीर, इयान बिशप और टॉम मूडी ने भी सराहा है, यहां तक कि उन्होंने अपनी आईपीएल इलेवन में भी यादव को जगह दी है।

यूएई से भारत लौट रहे क्रिकेटर क्रुणाल पंड्या से हुई मुंबई एयरपोर्ट पर पूछताछ, जानें क्या है मामला

उन्होंने कहा, ” उन्हें रोकना मुश्किल है क्योंकि उनके पास हर तरह के शॉट हैं। वह ओवर कवर भी मारता है, स्वीप भी अच्छा खेलता है, स्पिन भी बहुत अच्छी खेलता है, कमाल की तेज गेंदबाजी भी खेलता है। वह भारतीय एबी डिविलियर्स हैं।”

उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि उन्हें भारतीय टीम के लिए चुना जाना चाहिए था। ऐसा नहीं हुआ, लेकिन वह दिन बहुत दूर नहीं है। वह एक अविश्वसनीय खिलाड़ी है। सूर्यकुमार यादव ने जिस तरह की बल्लेबाजी की है, उसने सभी को प्रभावित किया है।”

गौरतलब है कि रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई ने 5वीं बार IPL खिताब पर कब्जा जमाया। फाइनल मुकाबले में रोहित ने 68 रनों की शानदार कप्तानी पारी खेली और अपनी टीम को 5 विकेट से जीत दिलाई। IPL के 13वें सीजन में सूर्यकुमार ने 16 मैचों में 40 की औसत और 145.01 के स्ट्राइक रेट से 480 रन बनाए और कई अहम मैचों में अपनी पारी से टीम को जीत दिलाई।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.